Bharat ka sabse bada LIC new apdate
Damkedar skim hi bhima ke sat bachat bhi mil Rahi hi 2 coror bhima
Damkedar skim hi bhima ke sat bachatbhi mil Rahi hi 2 coror bhimaPolicy holder 2 caror ka bhima provid
Kar ja Raha hi Bharat ki LIC ki new do skim pehle yah Jan lete hi ki bhima kyo jaruri hi
Bhima isliye jaruri hi kyoki jindgi aunstnliy hi Jo bhavisy me kya hoga koi nhi janta yese me bhima or seving hamre jindgi me dal ka Kam karti hi hame muskil ke bakt kam ata hi
LIC ki yahi bat hi ki boh har admi ko surkcha
Prdan karna chahti hi isse har admi ko madad milegi
LIC ki do new skim
1 LIC protection plus
2 bhima kavch hua loanch yah dono skim logo ko madad ke sat artiek surcha bhi Deti hi or long time fainanash
1. skim
Jo hi LiC protection or fainansh saving bhi probaid karti hi bhima ke sat se sewing ka bhi dayn ko rakhte hue ise skim links iska
Matlab hi ki apka peasa market se judkar
Kam karta hi or jab apka pease market se judta hi to apko return me apko. Jayada milta hi yah plan 18 sal se 65 ke log leh sakta hi policey apko hisab se chun sakte hi 15.•20.25 sal apke upar hi ki ap kitna le sakte ho
Skim me 5,7,10 sal ya 15 sal ke biklaph hi
Apne bachat ke hisab se chune isme sabse
Kash bat hi ki 7 guna tak same ashord milega surcha or bahut dono ik sat milenge
Is plan me top primium bhi le sakte ho agar
Jayda pease ho to aditional dal sakte ho
Takhi abhi balution badne lag jayegi
LIC protection ki yah bhi ik kash bath hi ki
Ap anek taraha ka plan choose kar sakte hi
Ap khud tey kar sakte hi ki apko pease kis
Paund me jama kar sakte hi
Ap 5 sal bad pease cleam bhi kar sakte hi
Ya phir jarurat padne par ap pease nikal sakte ho ik hissa nikal sakte ho ap
Ya phir choti surkcha jiski madad se ap groh
Bhi kar sakte ho or surkcha bhi
2 sabse bade labh
1 michortiy
2 tek benipit
Agar policey phura hone ke bad agar jibit
Ho to apko achha amount milega dusri taraha agar mrityu ho jati he to dono
Ka payda milta hi yani apko family ko 2 guna Payda rahega takhi unko fuchar me dikkat na aye
LIC bhima kavch
Yah plan nivesh or seving ke liye nhi hi halki
Ik pyor protection plan hi yah hi ki apki family ko arthiek shurkcha Dene ke liye banaya hai hai ya non linked non participating or Individual life insurance plan hi agar isse as an bhasha me samje to market ka koi rol Nhi hota yaha shirf life sequr deta hi is pan me 8 years se 65 years Tak le sakte hi polociy apko jarurat ke hisab se Tay ho sakti Hi or adition skim 100 sal Tak ja sakta hiYani is plan ka labh ap lambe samy Tak le sakte ho level milenge 1 sun assured
Jisme bhima rashi saman rahegi
2 increasing sun assured jisme sequrd
Or lambe samay ke sat badthi rahti hi yah un logo
Ke liye achha hi jo puachar protection chahte ho primium bharne ka 3 sal palnilenga singal limited bharne ke 3 plan milenge
Singal limited or regular " agar ap pura ik
Bar me Dene chahte hi to singal primium
Hi jiski 10 sal hi limited primium ki bat kare to
10 years ya 15 years ya 20 years
Bikalp apko milenge agar ap harsal primium
Ka bilkalp bhi milta hi isme paln me 2 cror le
Sakte hi surcha plan hi 2 cror khoshi gatna
Bad artiek yah gese galti me kam ata
Dono me se konsha policey lena chahiye
Agar apke pease market se jodne chahte hi
Nivesh ik sat karna chahte hi or sat me bhima bhi karna chahte ho to protection
Sahi rahegi likin apko prtiemik focus shirf
Or shirf majbut bhima kawach chahte hi ho to LIC yah dono yojna aj ke samaye Jayda
Usefull or shurkcha bhi or fainacial stiblitiy
Deti hi isliye ap bharosa mand insurance
Lene chahte ho to ap dono Jayda labh uta
Sakte ho Or apke jarurat ke mutabiek chune


0 Comments