Advertisement

Responsive Advertisement

Bharat ka sabse bada LIC new apdate insurance bhima 2 crod

Bharat ka sabse bada LIC new apdate 




Damkedar skim hi bhima ke sat bachat bhi mil Rahi hi 2 coror bhima


Damkedar skim hi bhima ke sat bachatbhi mil Rahi hi 2 coror bhimaPolicy holder 2 caror ka bhima provid 

Kar ja Raha hi Bharat ki LIC ki new do skim pehle yah Jan lete hi ki bhima kyo jaruri hi 

Bhima isliye jaruri hi kyoki jindgi aunstnliy hi Jo bhavisy me kya hoga koi nhi janta yese me bhima or seving hamre jindgi me dal ka Kam karti hi hame muskil ke bakt kam ata hi 


LIC ki yahi bat hi ki boh har admi ko surkcha 

Prdan karna chahti hi isse har admi ko madad milegi 


LIC ki do new skim 

1 LIC protection plus 

2 bhima kavch hua loanch yah dono skim logo ko madad ke sat artiek surcha bhi Deti hi or long time fainanash 


1. skim 

 Jo hi LiC protection or fainansh saving bhi probaid karti hi bhima ke sat se sewing ka bhi dayn ko rakhte hue ise skim links iska 

Matlab hi ki apka peasa market se judkar 

Kam karta hi or jab apka pease market se judta hi to apko return me apko. Jayada milta hi yah plan 18 sal se 65 ke log leh sakta hi policey apko hisab se chun sakte hi 15.•20.25 sal apke upar hi ki ap kitna le sakte ho

Skim me 5,7,10 sal ya 15 sal ke biklaph hi

Apne bachat ke hisab se chune isme sabse

Kash bat hi ki 7 guna tak same ashord milega surcha or bahut dono ik sat milenge 

Is plan me top primium bhi le sakte ho agar

Jayda pease ho to aditional dal sakte ho 

Takhi abhi balution badne lag jayegi 

LIC protection ki yah bhi ik kash bath hi ki

Ap anek taraha ka plan choose kar sakte hi 

Ap khud tey kar sakte hi ki apko pease kis 

Paund me jama kar sakte hi 


Ap 5 sal bad pease cleam bhi kar sakte hi 

Ya phir jarurat padne par ap pease nikal sakte ho ik hissa nikal sakte ho ap 

Ya phir choti surkcha jiski madad se ap groh 

Bhi kar sakte ho or surkcha bhi 


2 sabse bade labh 


1 michortiy

2 tek benipit 


Agar policey phura hone ke bad agar jibit 

Ho to apko achha amount milega dusri taraha agar mrityu ho jati he to dono

Ka payda milta hi yani apko family ko 2 guna Payda rahega takhi unko fuchar me dikkat na aye


LIC bhima kavch 

Yah plan nivesh or seving ke liye nhi hi halki

Ik pyor protection plan hi yah hi ki apki family ko arthiek shurkcha Dene ke liye banaya hai hai ya non linked non participating or Individual life insurance plan hi agar isse as an bhasha me samje to market ka koi rol Nhi hota yaha shirf life sequr deta hi is pan me 8 years se 65 years Tak le sakte hi polociy apko jarurat ke hisab se Tay ho sakti Hi or adition skim 100 sal Tak ja sakta hiYani is plan ka labh ap lambe samy Tak le sakte ho level milenge 1 sun assured 

Jisme bhima rashi saman rahegi 

2 increasing sun assured jisme sequrd 

Or  lambe samay ke sat badthi rahti hi yah un logo

Ke liye achha hi jo puachar protection chahte ho primium bharne ka 3 sal palnilenga singal limited bharne ke 3 plan milenge 

Singal limited or regular " agar ap pura ik 

Bar me Dene chahte hi to singal primium 

Hi jiski 10 sal hi limited primium ki bat kare to

10 years ya 15 years ya 20 years 


Bikalp apko milenge agar ap harsal primium 

Ka bilkalp bhi milta hi isme paln me 2 cror le 

Sakte hi surcha plan hi 2 cror khoshi gatna 

Bad artiek yah gese galti me kam ata 

Dono me se konsha policey lena chahiye 

Agar apke pease market se jodne chahte hi 

Nivesh ik sat karna chahte hi or sat me bhima bhi karna chahte ho to protection 

Sahi rahegi likin apko prtiemik focus shirf 

Or shirf majbut bhima kawach chahte hi ho to LIC yah dono yojna aj ke samaye Jayda 

Usefull or shurkcha bhi or fainacial stiblitiy 

Deti hi isliye ap bharosa mand insurance 

Lene chahte ho to ap dono Jayda labh uta 

Sakte ho Or apke jarurat ke mutabiek chune

Post a Comment

0 Comments